बलात्कार : Ghaziabad में11 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

THE BALT NEWS: 

                                                                ‘एक और हैवानियत’

इंदिरापुरम। कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले पड़ोसी अजय उर्फ विक्की ने बुधवार शाम 11 साल की बच्ची को कमरे में दो घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह नोएडा चार मूर्ति के पास निजी कंपनी में साफ सफाई का काम करता है। बुधवार को अजय की छुट्टी थी।
मूलरूप से बिहार के रहने दंपती अपने दो साल के लड़के और दो साल की बेटी के साथ एक कॉलोनी में किराये के मकान में रहते हैं। दोनों मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। युवक ने अपनी बच्ची की देखभाल के लिए 11 साल की बहन को घर से बुलाया हुआ है। बुधवार सुबह दोनों अपने अपने काम पर चले गए थे। इस दौरान घर पर बच्ची और दो छोटे बच्चे थे। उनके कमरे के सामने मूल रूप से मथुरा का रहने वाला अजय उर्फ विक्की भी किराये पर रहता है। बुधवार शाम करीब चार बजे आरोपी अजय बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और वहां बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान कमरे में आरोपी का एक रिश्तेदार भी शराब के नशे में लेटा हुआ था। काफी देर तक आरोपी ने बच्ची को कमरे से बाहर नहीं निकाला। इस दौरान बच्ची के रिश्ते की भाभी और अन्य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इससे घबराकर आरोपी बच्ची को कमरे में बंद करके बाहर निकल आया।

बच्ची के अचानक लापता होने की सूचना पर उसका बड़ा भाई भी पहुंच गया। भाई ने बहन के बारे में पूछा तो अजय ने कहा कि वह सहेली के जन्मदिन में गई होगी। फिर उसने दूसरा बहाना बनाया कि वह बाजार से सामान खरीदने की बात भी कह रही थी। इसे सुनकर बच्ची की भाभी को शक हो गया। उधर, परिवार और रिश्तेदार के अन्य लोग कॉलोनी में इधर-उधर बच्ची को तलाश करने लगे। इतना सब देखकर आरोपी अजय घबरा गया और उसने चुपके से बच्ची को कमरे से बाहर निकाल कर खड़ा कर दिया।
बच्ची ने भाई और भाभी को बताई आपबीती
आरोपी अजय पर शक होने के बाद बच्ची के भाई ने जब उससे कुछ गलत होने के बारे में पूछा तो उसने कमरे में ले जाकर पूरी घटना बता दी। भाई ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इसके बाद एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह और थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

भाई को शराब पिलाने की कोशिश की
बच्ची के भाई ने बताया कि जब उसे घटना की पूरी जानकारी हो गई तो अजय पुलिस में पकड़े जाने के डर से अलग-अलग बहाने बनाने लगा। वह उसे भी शराब पीने के लिए खींचकर ले जा रहा था लेकिन उसने जाने से मना कर दिया।
कोट
डीसीपी ट्रांस हिंडन डॉ दीक्षा शर्मा का कहना है कि अजय को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वह मौके से भाग गया था। उसे वसुंधरा बुध चौक से टीम ने दबोच लिया। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Check Also

अपराध की सारी हदें पार : गाजियाबाद में दरिंदों ने किया ये घिनौना काम दो दोस्तों को पीट-पीटकर मार डाला

द ब्लाट न्यूज़: गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद के रिस्तल गांव के दोस्त गौरव कसाना (25) …