क्रिसमस पर शहर का यातायात व्यवस्था की फूली सांस 

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। क्रिसमस और रविवार दोनों की वज़ह से छुट्टी होने पर सभी लोग अपने अपने घरों से बाहर निकले जिसके चलते शहर में जाम का इस प्रकार माहौल रहा की पूरा शहर रेंग रेंग चलने को मजबूर हो गया।

रविवार छुट्टी और क्रिसमस का त्यौहार एक दिन होने के कारण कानपुर शहर में यातायात व्यवस्था इस प्रकार खराब हुआ की पैदल चलने वाले लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं बाजारों और शॉपिंग मॉलों में जमकर भीड़ रही। 

 



एंबुलेंस भी हुई शिकार

वहीं रावतपुर क्रासिंग के पास एक एंबुलेंस भी जाम के भेंट चढ़ गई। जहां न तो कोई यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने वाला मौजूद था। और न कोई रोक – टोक करने वाला खेर कुछ देर बाद जाम में फंसी एंबुलेंस जाम से निकाल कर अपने गंतव्य की ओर निकल गई।



शहर के बड़े चौराहे पर लगा भीसड़ जाम

वहीं कानपुर शहर के बड़े चौराहे पर इस प्रकार जाम रहा की पैदल चलने वाले भी राह में चलने को परेशान हो गए। वहीं कुछ लोग फूट – पाठ पर ही अपने वाहन खड़ा करके चले जानें की वजह से भी जाम लगा। जाम का ये आलम रहा की एक किमी तक जाम ही जाम रहा। जिसमें एक एंबुलेंस भी जाम का शिकार हो गई। लेकिन जाम में फसी एंबुलेंस को वहां से निकाले वाला वहां पर कोई नहीं था। वहीं कुछ देर बाद वहां एसीपी कानपुर कोतवाली वहां से निकल रहे थे। जिसके बाद उन्होंने जाम को खुलवाने की कमर कसी। 

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …