बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पिता ने आहत होकर उठाया दर्दनाक कदम

द ब्लाट न्यूज़ मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खड़ौली गांव निवासी युवक पर जानलेवा हमले व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ। इससे आहत होकर उसके पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। वह बेटे पर दर्ज मुकदमे के बाद से परेशान थे।

 

 

हाईवे स्थित खड़ौली गांव निवासी लगभग अमरपाल (48) पुत्र लाल सिंह मजदूरी करते थे। परिजनों के अनुसार, बृहस्पतिवार रात खाना खाने के बाद अमरपाल अपने कमरे में चले गए थे। कुछ देर बाद परिजनों ने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। परिजनों ने जंगले से झांककर देखा तो उसका शव पंखे से लटका हुआ था। यह देख परिजनों की चीख निकल गई। शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा।

परिजनों के अनुसार, मृतक के बेटे राजू पर गांव के ही एक परिवार ने लगभग 12 दिन पूर्व जानलेवा हमले व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी पुलिस जांच कर रही थी। बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पिता परेशान चल रहा था। कंकरखेड़ा के कार्यवाहक थाना प्रभारी श्यौपाल सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …