साउथ इंडस्ट्री के बॉक्स ऑफिस पर अबकी बार धमाका होगा…

मुंबई, द ब्लाट। अबकी बार बॉक्स ऑफिस पर काफी कुछ देखने को मिलेगा। कई फिल्में जो कोरोना महामारी और सरकार द्वारा प्रतिबंधित नियमों के कारण पोस्टपोन कर दी गई थी, वो नए साल में हंगामा मचाने आ रही है। 2023 के शुरुआत में ही साउथ इंडस्ट्री के बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है। आपको बता दें कि जनवरी में पोंगल और संक्रांति पर साउथ के 3 सुपरस्टार की फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार थलापति विजय, अजित कुमार और चिरंजीवी तीनों ही अपनी फिल्में एक ही दिन रिलीज कर रहे हैं।

 



थलापति विजय की फिल्म वारिसु को वामसी पेडिपल्ली ने डायरेक्टर किया है। 12 जनवरी को रिलीज हो रही ये फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है। ये एक ऐसे युवा की कहानी है, जो अपनी फैमिली के बिजनेस एम्पायर का वारिस बनता है। फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज, संगीता लीड रोल में है। वहीं, अजित कुमार की फिल्म थुनिवु भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रही है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजित फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ मंजू वारियर खास रोल प्ले करती दिखेंगी। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस एक्शन पैक्ड ड्रामा फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में हैं।

 

 

इस साल आई थलापति विजय की फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई। पूजा हेगड़े के साथ वाली इस फिल्म ने हालांकि, अपनी लागत से ज्यादा कमाई की थी। वहीं, इस साल आई चिरंजीवी की फिल्म गॉड फादर और आचार्य दोनों ही फ्लॉप साबित हुई। चिरंजीवी की गॉड फादर में सलमान खान ने कैमियो किया था। बता दें कि पहले इसमें आमिर खान नजर आने वाले थे। अजित कुमार ने 2022 में फिल्म वलिमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया था। फिल्म सुपरहिट रही।

Check Also

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर, ब्यूरो। आगामी लोकसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए  जनपद में जिलाधिकारी राकेश …