टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हुआ जमकर हंगामा

मुंबई, द ब्लाट। टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां शो में श्रीजिता डे की वापसी हो गई है तो वहीं दूसरी ओर टीना दत्ता के इविक्शन की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो सामने आ रहा है, जिसमें टीना दत्ता सलमान खान के सामने शालीन भनोट संग अपने रिश्ते को नकार रही हैं। वीडियो में टीना दत्ता सलमान खान से कह रही हैं, “मुझे यहां पर बहुत ज्यादा अकेलापन महसूस हो रहा है, मैं बॉन्ड बनाने की कोशिश करती हूं, लेकिन कुछ तो खामियां हो रही हैं, कोई मुझसे बात नहीं करता।”

https://www.instagram.com/reel/Cl80IShjskW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=


शालीन संग अपने रिश्ते को लेकर भी टीना दत्ता ने बड़ा बयान दिया। इस प्रोमो वीडियो में टीना कह रही हैं, “शालीन के साथ मेरी दोस्ती है, मुझे नहीं पता कि बाहर क्या दिख रहा है और क्या नहीं?” वहीं जब सलमान टीना से कहते हैं कि आप दोनों के बीच दोस्ती जैसा दिख नहीं रहा है बाहर और आपने आई लव यू भी तो बोला है शालीन को। तो इस पर टीना कहती हैं, “मैंने केवल दोस्त होने के नाते शालीन को आई लव यू बोला है, मैं उसे अच्छे से जानती तक नहीं हूं सर

टीना के इस कंफेशन को सुनकर लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं। लोग टीना पर फेक होने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे समझ नहीं आता कि ये सब इनको वीकेंड वाले दिन ही क्यों होता है सलमान सर के सामने?” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, “इतने हफ्तों तक शालीन के साएं में रहने वालपी लड़की आज बोल रही है कि उसको सपोर्ट की जरूरत है।

Check Also

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर, ब्यूरो। आगामी लोकसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए  जनपद में जिलाधिकारी राकेश …