कर्मचारी सेवक वेलफेयर एसोसिएशन ने डीएम कार्यालय में किया धरना प्रदर्शनए

Author:- S.S.Tiwari 

कानपुर। कानपुर में सीजनल अनुसेवक व अमीन विनियमितिकरण न होने के कारण मानसिक तनाव के चलते राजस्व संग्रह सीजनल अमीन कर्मचारी सेवक वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरुवार को सीजनल संग्रह अनुसेवकों व अमीनो के विनियमितिकरण की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अनशन व धरना शुरू कर दिया।

धरना शुरू होते ही अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार ने प्रतिनिधि मण्डल से वार्ता कर जल्द ही विनियमितिकरण का आस्वाशन दिया जिसके बाद अनशन व धरना समाप्त हो गया। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार ने कहा की सीजनल अनुसेवक व अमीन लम्बे समय से रिक्त पदों पर विनियमितिकरण की मांग को लेकर बराबर आन्दोलन करते रहे है।विनियमितिकरण न होने के कारण सदमे में अनुसेवक जगत प्रसाद द्विवेदी की मृत्यु हो गयी है। सीजनल अमीन व अनुसेवक विनियमितिकरण न होने के कारण मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं।

वीरेन्द्र कुमार व जिला मंत्री सुरेन्द्र मिश्रा ने कहा की चयन समिति का गठन हुये दो वर्ष हो गये उसके बाद भी विनियमितिकरण नहीं हुआ जबकि 17 अगस्त 2020 को निवर्तमान जिलाधिकारी ने बैठक कर विनियमितिकरण करने के लिए कार्यवृत जारी कर आस्वाशन दिया था।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …