योगी ने दी भागवत को जन्मदिन की शुभकामनायें

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत को जन्मदिन की शुभकामनायें दी हैं। योगी ने सोशल मीडिया पर अपने बधाई संदेश में कहा, “अखंड भारत का ध्येय लिए, भारत के सांस्कृतिक व सामाजिक मूल्यों के संवर्धन हेतु सेवारत विश्व के सबसे बड़े संगठन आरएसएस के माननीय सरसंघचालक आदरणीय श्री मोहन भागवत जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन की कामना है।” राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी डा भागवत को आज उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

मौर्य ने ट्वीट कर कहा, “माँ भारती के अनन्य उपासक, समतामूलक समाज की स्थापना के लिए सदैव समर्पित, विश्व के वृह्तम सामाजिक एवं सांस्कृतिक संगठन आरएसएस के आदरणीय सरसंघचालक, हम सभी के मार्गदर्शक व प्रेरणास्त्रोत परम पूज्य डॉ. मोहन भागवत जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।”

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बधाई संदेश में कहा, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक एवं हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय मोहन भागवत जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ रहें, दीर्घायु हों, ईश्वर से ऐसी हमारी कामना है।”

 

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …