सत्तावादी सरकार के विरोध में है विपक्ष : महबूबा

 

द ब्लाट न्यूज़ । जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कहा कि देश में विपक्षी दल न केवल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का बल्कि एक सत्तावादी सरकार की ताकत का भी सामना कर रहे हैं, जो विपक्ष मुक्त भारत सुनिश्चित करने के लिए हर एजेंसी को हथियार बना रही है, चाहे वह एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी), ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) हो या फिर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) हो।
सुश्री मुफ्ती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, “नीतीश कुमार (बिहार के मुख्यमंत्री) और विपक्षी दल जिस संकट में हैं वह केवल इसलिए नहीं कि वे भाजपा का सामना कर रहे हैं। इसके बजाय, वे एक सत्तावादी सरकार की ताकत का सामना कर रहे हैं जो हर एजेंसी को हथियार बना रही है।”


पीडीपी अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर को ‘असंवैधानिक रूप से कुचला और शक्तिहीन’ किया गया है और नुकसान केवल राजनीतिक दलों तक ही सीमित नहीं है। उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर के लिए नुकसान केवल राजनीतिक दलों तक ही सीमित नहीं है। यह और भी बुरा है क्योंकि राज्य को असंवैधानिक रूप से कुचल दिया गया है और अधिकार से वंचित कर दिया गया है। यही कारण है कि यहां पार्टियों ने पीएजीडी के रूप में गठबंधन बनाने के लिए राजनीतिक मतभेदों से परे देखा।”

Check Also

राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईरान में अजरबैजान की सीमा के समीप हुई हेलीकॉप्टर …