भाजपा ने ‘आप’ के खिलाफ प्रदर्शन किया, सिसोदिया व जैन को बर्खास्त करने की मांग की

 

द ब्लाट न्यूज़ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली प्रदेश ईकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल नीत सरकार की आबकारी नीति को लागू करने में कथित अनियमितता को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के दफ्तर के पास सोमवार को प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी आईटीओ के पास जमा हुए और दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग पर स्थित आप के कार्यालय की ओर बढ़ने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। भाजपा नेताओं ने बताया कि जिन कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड को पार किया, उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 जांच के घेरे में आ गई है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने नीति को लागू करने में नियमों के कथित उल्लंघन और प्रक्रियागत खामियों की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की सिफारिश की है।

आबकारी विभाग का जिम्मा भी संभाल रहे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि नीति को लागू करने में ‘घोटाला’ हुआ है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, “हम यहां प्रदर्शन करने और सिसोदिया और केजरीवाल सरकार के अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग करते हैं जो फिलहाल धनशोधन के मामले में जेल में हैं।”

प्रदर्शन में विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश महासचिव कुलजीत चहल और दिनेश प्रताप सिंह एवं कई अन्य शामिल हुए।

Check Also

राष्ट्रीय राजधानी के चार अस्पतालों को मिला बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के चार अस्पतालों को मंगलवार की सुबह ईमेल के जरिये, बम …