बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ICU में हुए भर्ती, बेहोशी के हालत में लाए गए थे अस्पताल

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को गहन ईकाई कक्ष (ICU) में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इससे पहले रविवार को सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें बेहोशी के हालत में अस्पताल लाया गया था. बताया जा रहा है कि लालू यादव की पीठ में भी चोट लगी है.

राबड़ी देवी के आवास पर गिरे लालू यादव

लालू प्रसाद यादव के परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों पटना में अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं, जहां वह सीढ़ियों पर से गिर गए. इसके बाद लालू यादव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जो पहले से कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं.

लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में लगी चोट

लालू यादव के करीबी सहयोगी ने बताया कि जांच में लालू के कंधे में फ्रैक्चर दिखा है. चोट के बाद एक क्रेप पट्टी लगा दी गई है और डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं. कंधे में फ्रैक्चर के अलावा उनकी पीठ में भी चोट लगी है और उन्हें काफी दर्द है.

पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू यादव

जमानत पर जेल से बाहर हैं लालू यादव

चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कुछ महीने पहले रांची स्थित सीबीआई की एक विशेष अदालत ने जमानत दी थी, जिसके बाद से वह जेल के बाहर हैं और 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

Check Also

भये प्रगट कृपाला दीनदयाला कौसल्या हितकारी…

The Blat News, [ Rishabh Tiwari]: आज अयोध्या सहित देश भर में श्री राम लला …