पीएससी मुख्यालय के बाहर छात्रों का धरना किस कारन…

द ब्लाट न्यूज़ । एमपीपीएससी की परीक्षा पास कर साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यार्थियों ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के मुख्यालय के आगे धरना देकर आयोग से स्पष्टीकरण मांगा है। एमपीपीएससी 2019 की परीक्षा उत्तीर्ण कर इन अभ्यार्थियों का साक्षात्कार होना था, लेकिन अभी तक साक्षात्कार की प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी।

चयनित अभ्यार्थियों ने इस मामले में दो मई 2022 को ज्ञापन देते हुए साक्षात्कार की प्रक्रिया नहीं कराने हेतु स्पष्टीकरण देने की बात कही थी। इसके जवाब में आयोग ने दो-तीन दिन में समाचार पत्रों में विज्ञप्ति के जरिये साक्षात्कार संबंधी स्पष्टीकरण देने का आश्वासन दिया था। लेकिन आज दिन तक मामले में आयोग ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यार्थियों ने एक बार फिर आयोग से मांग की है कि वह छात्रों की मनोदशा को ध्यान में रखते हुए जल्द से साक्षात्कार की तारिख घोषित करें।

दो साल बाद मैंगो जत्रा में आज से महकेगी आम की खुशबू
दो साल बाद मराठी सोशल ग्रुप की तीन दिनी मैंगो जत्रा 13 से 15 मई तक ग्रामीण हाट बाजार ढक्कनवाला कुंआ पर आयोजित की गई जाएगी। इसमें विभिन्न किस्मों के 350 से 1200 रुपये दर्जन आम मिलेंगे। हापुस आम की खुशबू से आयोजन स्थल महकेगा। साथ ही मराठी व्यंजनों के स्टाल भी लगाए जाएंगे।

संस्था के सुधीर दांडेकर एवं राजेश शाह ने बताया कि 24 से अधिक आम उत्पादक अलग-अलग किस्म के आम लेकर आ रहे है। पिछले दो साल से कोरोना के कारण जत्रा का आयोजन नहीं हुआ है । जत्रा सुबह नौ से रात नौ बजे तक खुला रहेगा। इसमें छोटे किसानों को भी आमंत्रित किया गया है। जत्रा में इंदौर के साथ आसपास के शहरों के लोगों भी आम की खरीदी करने आते हैं।

Check Also

हमारे किसानों की मेहनत का परिणाम है कि यूपी देश में खाद्यान्न उत्पादन में प्रथम स्थान पर है : मुख्यमंत्री

The Blat News, Lucknow : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का हृदय …