मार्ग दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार,पूर्व मंत्री राजकिशोर बाल-बाल बचे

लखनऊ । चिनहट तिराहे के पास गुरुवार को पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह की कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस हादसे में उनकी कार के परखच्चे उड़ गये, जबकि पूर्व मंत्री और उनका गनर व एक साथी बाल-बाल बच गये।

सपा सरकार में मंत्री रहे राजकिशोर सिंह अपने परिवार के साथ इंदिरानगर के सर्वोदयनगर में विकास भवन के पास रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बसपा की सदस्या ली है। वह बस्ती के हरैया विधान सभा से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

गुरुवार को पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह अपने चालक, गनर व एक साथी के साथ कार में बैठकर से बस्ती जा रहे थे। तभी सामने जा रहे ट्रैवेलर ने ब्रेक लगा दिया, जिसके चलते चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और सामने ट्रैवेलर में जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने किसी तरह मंत्री व उनके साथियों को बाहर निकाला। कुछ देर तक वहीं रूके रहे। इसके बाद फोन कर दूसरी गाड़ी मंगवाई और उसमें बैठकर बस्ती के लिए निकल गये।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि हादसे की सूचना पूर्वमंत्री या उनके समर्थकों द्वारा नहीं दी गई है। अगर देते है तो आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …