उज्जैन में कबाड़ी का काम करने वाले मुस्लिम व्यक्ति से जबरन जय श्रीराम के लगवाए नारे, मामला दर्ज

उज्जैन जिले के झारड़ा क्षेत्र के सेकली गांव मैं शनिवार को एक कबाड़ी का काम करने वाले मुस्लिम व्यक्ति को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उससे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए। कबाड़ी के साथ मारपीट भी की गई। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने तत्काल आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के आदेश जारी किए, जिसके बाद दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीआई विक्रमसिंह ईवने ने बताया कि शनिवार को सेकली गांव में महिदपुर का रहने वाला कबाड़ी का काम करने वाला अब्दुल नामक व्यक्ति गया था। जिस पर उसे गांव के ईश्वर और कमल नामक युवकों ने पकड़कर पीटा और उससे जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। रविवार को वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ला ने तत्काल झाड़ा थाना प्रभारी को केस दर्ज करने व आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए। मामले में पुलिस में दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 153 ए, 505, 323, 294, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

हाल ही में नीमच में एक आदिवासी युवक को चोरी के शक में ट्रक से बांधकर घसीटने की घटना सामने आई थी, जिसमें उसकी मौत हो गई। उधर इंदौर में छेड़छाड़ के मामले में चूड़ीवाले की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में जांच करने पर चूड़ीवाले के पास दो नामों से आधार कार्ड मिले थे।

 

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …