आदिपुरुष’ विवाद पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हमेशा चर्चा में रहते हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके सैफ को फिल्म ‘आदिपुरुष’ के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उन्होंने ओम राउत की फिल्म में रावण का किरदार निभाया था लेकिन इसके चलते सैफ को ट्रोल किया गया। फिल्म पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था लेकिन सैफ ने इस बारे में चुप रहना ही बेहतर समझा। अब सैफ ने पहली बार ‘आदिपुरुष’ पर हो रही ट्रोलिंग पर कमेंट किया है।

सैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सैफ के साथ जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने आदिपुरुष पर टिप्पणी की थी। हाल ही में सैफ ने दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने नहीं सोचा था कि इस स्तर की ट्रोलिंग होगी। कोर्ट ने एक मामले में कहा था कि एक अभिनेता स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, वह अभिनेता की जिम्मेदारी है।”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत से लोग जो सोचते हैं वह कह और कर नहीं पाते। इसलिए हमें सावधान रहना होगा। नहीं तो हम मुसीबत में पड़ सकते हैं लेकिन जब धर्म, राजनीति के बारे में बात करें तो हमें हमेशा अपने शब्दों का इस्तेमाल सोच-समझकर करना चाहिए। धर्म जैसे कुछ मुद्दे हैं जिनसे आपको दूर रहने की जरूरत है, हम इस बारे में विवाद पैदा करने नहीं आये हैं।” सैफ की वेब सीरीज तांडव के कारण भी उन्हें ट्रोल किया गया था। सैफ ने कहा है कि उन्होंने अपने काम से इन चीजों से दूर रहना सीखा है।

Check Also

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

वाराणसी । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ के दरबार में …