कहाँ शुरू कहाँ ख़तम स्टारकास्ट – ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी जयपुर पहुँचे, स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया और कॉलेज के छात्रों से मजेदार बातचीत की

 

ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अभिनीत फिल्म कहाँ शुरू कहाँ ख़तम ने अपने ट्रेलर से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म के पहले गाने, एक लड़की भीगी भागी सी ने भी खूब चर्चा बटोरी। अब, जब फिल्म की रिलीज़ नज़दीक आ रही है, तो ध्वनि और आशिम फिल्म के प्रचार के लिए जयपुर पहुँचे।

जयपुर में रहते हुए, आशिम और ध्वनि ने दो विश्वविद्यालयों का दौरा किया, जहाँ उन्होंने कॉलेज के छात्रों से बातचीत की। ध्वनि और आशिम की ऊर्जा और मज़ेदार केमिस्ट्री ने भीड़ के मनोरंजन को और भी बढ़ा दिया। बाद में, अभिनेताओं ने जयपुर में कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया, उसके बाद मीडिया से बातचीत की।

बेहतरीन कलाकारों से सजी यह फिल्म सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे उद्योग के दिग्गजों से भरी हुई है।

ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की कहां शुरू कहां खतम, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 20 सितंबर 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन, युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजन विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उटेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है।

Check Also

मुकेश छाबड़ा और सुधीर मिश्रा का दावा है कि “यह लड़का बड़ी सफलता हासिल करेगा”

  कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि गौरव अरोड़ा ‘तनाव’ …