मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने राज्यपाल को दी बारिश से हुए नुकसान की जानकारी

शिमला । लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने रविवार को राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंन हिमाचल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बारिश व भूस्खलन से हुए नुकसान और हिमाचल प्रदेश पब्लिक प्रॉजेक्ट्स वेलफेयर डिपार्टमेंट की ओर से किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

मंत्री विक्रमादित्य ने बताया कि लोक निर्माण विभाग से इस आपदा में क़रीबन पांच सौ करोड़ के नुकसान की जानकारी मिली है। उनसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सड़क मंत्री नितिन गडकरी से प्रदेश को पूर्ण सहयोग देने के लिए निवेदन किया गया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य हिमाचल प्रदेश को एक मजबूत और समृद्ध राज्य बनाना है और इसके लिए हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे। हम हिमाचल प्रदेश के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे और हम एक सर्वश्रेष्ठ हिमाचल का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने बताया कि इस पुनर्निर्माण कार्य के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के विकास को और भी मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि केंद्र सरकार की सहयोग से हम इस कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे और हिमाचल प्रदेश को एक नए आयाम पर ले जाएंगे।

Check Also

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम काे लेकर एयरपोर्ट तथा होटल रेडिसन ब्लू नो फ्लाइंग जोन घोषित

रांची । केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का राज्य में प्रस्तावित कार्यक्रम है। …