Prime Minister Narendra Modi addresses a public meeting in Pithoragarh district, Uttarakhand | PTI

पीएम नरेंद्र मोदी की लोकसभा चुनाव 2024 की पहली रैली शुरू, पहुंचे रुद्रपुर

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकसभा चुनाव 2024 की पहली रैली शुरू हो गई है। जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आयोजित इस रैली में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

विजय शंखनाद रैली के लिए रुदपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से जय बाबा गोल्ज्यू, जय राज राजेश्वरी के जयघोष से अपना उद्धबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि देवभूमि के ध्यान से ही में धन्य हो जाता हूँ। यहां के लोगों की तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा।

मोदी मैदान में जुटी लोगों की भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि ये देवभूमि की जनता का प्यार है कि मैदान पूरा भर चुका है। जितने लोग मैदान के अंदर हैं उससे ज्यादा लोग बाहर खड़े हैं और धूप में तप रहे हैं।

जो लोग धूप में तप रहे हैं, मैं उनसे माफी मांगता हूं। ये हमारी व्यवस्था की कमी रही है, लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा। विकास करके लौटाऊंगा।

पीएम मोदी की रुदपुर में ये पांचवी जनसभा है। हर जनसभा में मोदी ने यूएसनगर को मिनी इंडिया कहा। इस जनसभा में भी मोदी ने कहा कि यह चुनावी सभा ऐसे क्षेत्र में हो रही है जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है और देवभूमि भी। देवभूमि का आशीर्वाद उनके लिए बहुत बड़ी पूंजी है। हर बार दिल से आवाज निकलती है… देवभूमि के ध्यान से ही में धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा, सौभाग्य मेरा. मैं तुमको शीश नवाता हूं।

पीएम ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है, लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे, गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी इसका बड़ा फायदा उत्तराखंड को भी होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला। 35 लाख लोगों को बैंक खाते खोले गए। छोटे किसानों के खाते में किसान निधि दी। नियत सही होती है तो काम ऐसे ही होते हैं। नियत सही तो नतीजे भी सही।

Check Also

मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध, दिल्ली बैंड के पास फंसे 400 यात्री, एसडीआरएफ ने बचाया

देहरादून । पिथौरागढ़ जनपद के घाट क्षेत्र में मलबा आने से अवरुद्ध मार्ग पर फंसे …