मुख्यमंत्री योगी कानपुर में पांच अरब की योजनाओं की देंगे सौगात….

कानपुर:- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाल्मीकि जयंती के मौके पर जिले में आज लगभग पांच अरब की योजनाओं की सौगात देंगे। इसके साथ ही अनुसूचित वर्ग के लगभग 23 लाख मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। यहां आयोजित दो कार्यक्रमों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किया है। समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है।

भारतीय जतना पार्टी कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अनुसूचित वर्ग के लगभग 23 लाख मतदाताओं के अपने पक्ष में तैयार करने के साथ ही लोकसभा की जमीन तैयार करने में जुट गई है। मुख्यमंत्री के हाथों आज 2.60 अरब के 43 कार्यों का शिलान्यास एवं 2.40 अरब के 152 कार्यों का लोकार्पण होगा।

मुख्यंमत्री की सुरक्षा को लेकर कानपुर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह से सक्रिय है। उनकी सुरक्षा में कहीं कोई चूक नहीं छोड़ना चाह रहें है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा लगाने के साथ ही अन्य गोपनीय सुरक्षा एजेंसियां भी सक्रिय है। मुख्यमंत्री की जनसभा से पूर्व ही समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी को घर में ही कैद कर दिया गया है। उनके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …