पिकअप ने बाइक सवार दो युवकों रौंदा, मौके पर मौत

THE BLAT NEWS:

मिल्कीपुर-अयोध्या। अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप ने विपरीत दिशा से सामने आ रहे पल्सर सवार दो युवकों को इतना जबरदस्त टक्कर मारा की पल्सर सवार दोनों युवकों के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर एस एच ओ कुमारगंज घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को  उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के बरईपारा गांव निवासी उमेश कुमार पुत्र नकछेद 30 वर्ष व अजय कुमार पुत्र श्याम सुंदर 25 वर्ष पल्सर मोटरसाइकिल यूपी 42 बीजे 5416 से अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर विपरीत दिशा से मिल्कीपुर बाजार दवा लाने जा रहे थे बरईपारा व तेधा गांव के बीच में पहुंचे ही थे कि मिल्कीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप यूपी 36टी 8132 ने सामने से जोरदार टक्कर मारा दोनों युवकों के परखच्चे उड़ गए

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस
स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज ले गए जा इमरजेंसी में तैनात डॉ अनमोल पाठक ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों मृतकों का पंचायत नामा कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज ओपी राय ने बताया कि दुर्घटना करने वाली पिकअप को पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी ,मृतक उमेश कुमार के भाई रमेश कुमार का कहना है कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों लोग गाड़ी खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहे थे उसी बीच तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने टक्कर मार दिया जिससे मौत हो गई ।

Check Also

नागालैंड के राज्यपाल ला गणेशन ने रामलला के किये दर्शन

अयोध्या। नागालैंड के राज्यपाल ला गणेशन ने शुक्रवार को रामलला के दर्शन किये। बोले प्राण …