अलीगढ़: दरोगा के बंद मकान में चोरों ने लगाई सेंध, ताला तोड़कर की लाखों की चोरी

द ब्लाट न्यूज़ महुआ खेड़ा इलाके में यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा के बंद मकान में शातिर चोरों द्वारा सेंध मारी करते हुए लाखों रुपये की चोरी किए जाने की वारदात सामने आई है। जहां शातिर चोरों के द्वारा दरोगा के बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

 

 

आनन-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना शुरू किया।

बताया जा रहा है कि दरोगा के मकान पर अज्ञात चोरों द्वारा जिस वक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। उस वक्त घर में परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था और घर पर ताला जड़ा हुआ था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में अज्ञात चोरों के तलाश शुरू करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र की विकास नगर कॉलोनी निवासी शिमला देवी के पति सूरज पाल सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा के पद पर यूपी के इटावा जिले में तैनात है। यूपी पुलिस में तैनात सूरजपल सिंह की पत्नी शिमला देवी का कहना है कि शनिवार को परिवार के सभी लोग अपने घर पर ताला जड़ने के बाद निजी काम से घर से बाहर गए हुए थे।

इसी दौरान अज्ञात शातिर चोर उनके मकान पर ताला जड़ा हुआ देख मेन गेट से कूदकर घर में दाखिल हो गए और दरवाजे पर जड़ा ताला तोड़कर मकान में घुस गए। जिसके बाद घर में घुसे अज्ञात चोरों ने जमकर उत्पात मचाते हुए घर में रखी अलमारी और लोहे की संदूक सहित सभी जगहों पर लगे तालों को तोड़ कर अलमारी के अंदर रखें नगद रुपये सहित सोने चांदी के कई लाख रुपए के गहने चोर चुरा कर अपने साथ ले गए। शिमला देवी का कहना है कि करीब 3:45 बजे जब दोनों पति पत्नी अपने घर पर पहुंचे तो मेन गेट पर ताला जड़ा हुआ था। इसके बाद मेन गेट का ताला खोलकर दोनों पति पत्नी मकान में दाखिल हुए तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ पड़ा था। दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ देख दोनों पति पत्नी जब घर के अंदर पहुंचे तो घर के अंदर के नजारे को देख उनके होश उड़ गए। घर के अंदर रखी अलमारी ओर संदूक के ताले टूटे हुए पड़े थे और घर का सभी सामान अस्त-व्यस्त हालत में बिखरा हुआ पड़ा था।

अलमारी और संदूक में रखे नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण गायब थे घर के अंदर अज्ञात चोरों द्वारा घुसकर की गई चोरी की सूचना परिवार के लोगों द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। इटावा में तैनात दरोगा के मकान में चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स समेत फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू करते हुए फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए गए। तो वही पुलिस पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश में जुट गई है।

वही दरोगा की पत्नी शिमला देवी ने बताया कि दो मंगलसूत्र , सोने की जंजीर, चार अंगूठी, कान के टॉप्स, हार आदि जेवरात गायब है। वही 30,000 से अधिक कैश भी गायब मिला। शिमला देवी ने बताया कि पति सूरजपाल सिंह पुलिस विभाग में इटावा में तैनात है। जबकि पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …