अलीगढ़: पलवल हाईवे पर ऑटो सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,चालक की हालत गंभीर

डे नाईट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर शनिवार की सुबह उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है। जब एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित मानपुर गांव के पास ऑटो सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन ऑटो सवार को टक्कर मारने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

 

 

एक्सीडेंट होता देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ ऑटो चालक को उपचार के लिए सीएचसी खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद फर्रुखाबाद निवासी ऑटो चालक की हालत को बेहद ही गंभीर देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद निवासी युवक उपेंद्र अपने घर से ऑटो लेकर निजी काम से जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के एक गांव में आया हुआ था। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह काम खत्म करने के बाद फर्रुखाबाद निवासी ऑटो चालक युवक उपेंद्र ऑटो में सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते अपने घर फर्रुखाबाद वापस जा रहा था इसी दौरान अलीगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो सवार उपेंद्र के ऑटो में सामने से तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर मार दी अज्ञात वाहन की ऑटो में टक्कर लगते ही टेंपो के परखच्चे उड़ गए तो वहीं उसमें सवार चालक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक्सीडेंट होता देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा अज्ञात वाहन के द्वारा टेंपो सवार को टक्कर मारने की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस को फोन कर मौके पर बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने खून से लथपथ ऑटो चालक को मौके पर पहुंची 108 सरकारी एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने ऑटो चालक उपेंद्र की हालत को गंभीर देखते हुए उसको अलीगढ़ के जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक की हालत बेहद चिंताजनक है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …