अलीगढ़: जमानत पर छूट हत्यारे ने नशे की हालत में की अंधाधुंध फायरिंग, 5 घायल, फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

द ब्लाट न्यूज़ जमानत पर छूटे मर्डर के आरोपी ने शराब के नशे में अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे 5 लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर है बताया जा रहा है कि आरोपी भूरा का सोनपुर निवासी यशपाल से गुरुवार की देर शाम झगड़ा हो गया था. जिसके बाद शराब के नशे में धुत मर्डर के आरोपी ने अपनी दहशत का जलवा मनवाने के लिए इलाके में अवैध हथियार से अंधाधुद फायरिंग करनी शुरू कर दी।

 

 

नशे की हालत में शराबी के द्वारा की जा रही अंधाधुंध फायरिंग में 5 लोग गोलियों की चपेट में आ गए। जबकि गोलियों की तड़ तड़ाआहट की आवाज सुनकर इलाके में दहशत का माहौल पनप गया।घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. घटना थाना टप्पल के सालपुर इलाके की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना में एक विकलांग को भी गोली लगी है. जिसकी हालत गंभीर है और मेडिकल में भर्ती है।

आरोपी भूरा गुरुवार की देर शाम नशे की हालत में था. इस दौरान उसकी यशपाल से किसी बात पर विवाद हो गया. वही नशे में ही भूरा ने फायरिंग कर दी. जिसकी चपेट में 5 लोग आ गए . घटना में राहुल नाम के विकलांग जो परिवार को मेला दिखा कर वापस लौट रहा था. जिसकी आंख में गोली लग गई और गंभीर रूप से घायल हो गया . इसके साथ ही चार अन्य लोग भी फायर की चपेट में आ गए. घायल लोग को खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां राहुल की हालत बिगड़ने पर जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

घटना को लेकर क्षेत्र अधिकारी आरके सिसोदिया ने बताया कि भूरा नाम का व्यक्ति नशे की हालत में ही यशपाल सिंह से विवाद हो गया. जिसके बाद भूरा ने फायर कर दिया घटना में 5 लोग घायल हो गए. सूचना पर पुलिस के अधिकारी और पीआरबी ने मौके पर मुआयना किया . वही गंभीर रूप से घायल को मेडिकल इलाज के लिए भेजा गया है. क्षेत्रधिकारी आरके सिसोदिया ने बताया कि स्थिति सामान्य है और घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीम रवाना हो चुकी है. विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …