अलीगढ़: बुर्काधारी लूटेरी महिला ने शिक्षक की पत्नी को तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर की लूट, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ थाना पिसावा क्षेत्र के कस्बा पिसावा में काला बुर्का पहनी महिला ने शिक्षक के घर में घुसकर लूटपाट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां काला बुर्का पहनकर शिक्षक के घर में घुसी लुटेरी बुर्का धारी महिला ने शिक्षक की पत्नी को तमंचे की नोक पर बंधक बनाते हुए लूट की गई। जिसके बाद बुर्का धारी लुटेरी महिला शिक्षक के 10 से ढाई तोला सोने चांदी के आभूषण और 50 हजार रुपये की नकदी लूटकर बुर्का धारी महिला लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए।

 

 

शिक्षक की पत्नी को तमंचे की नोक पर बंधक बनाने के बाद बुर्का धारी महिला द्वारा की गई लूट की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा खोलकर पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची ओर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खाना ल गए तो सीसीटीवी कैमरे में एक बुर्का धारी महिला गली से गुजरकर शिक्षक के घर में घुसते हुए नजर आई। जिसके बाद काला बुर्का पहने लुटेरी महिला का 35 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा क्षेत्र के कस्बा पिसावा मे एक काला बुर्के पहनी बुर्का धारी महिला के द्वारा शिक्षक के घर में घुसकर उसकी पत्नी को तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर उस वक्त लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जब शिक्षक तेजवीर शुक्रवार को स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए गया था। इस दौरान उसकी पत्नी घर में अकेली थी.तभी काला बुर्का धारण किए एक महिला गली से गुजर कर उसके घर में घुस गई। जिस पर शिक्षक की पत्नी से घर के अंदर जबरन बुर्का पहनकर घुसी लुटेरी महिला ने हाथापाई कर दी और उसकी पत्नी के कनपटी पर तमंचा लगा दिया।

इस दौरान बुर्का धारी महिला ने धमकाते हुए कहा कि अगर आवाज निकाली तो गोली मार दी जाएगी। इस दौरान शिक्षक की पत्नी को बुर्खा पहने महिला ने उसके घर के अंदर बंधक बना दिया और दूसरे कमरे में बक्से और अलमारी खोलकर सोने – चांदी के आभूषण , 50 हज़ार रुपये से ज्यादा का कैश लूट लिया। बुर्का धारी महिला के द्वारा तमंचे की नोक पर बंधक बनाते हुए घर के अंदर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला मौके से फरार हो गई जिसके बाद शिक्षक की पत्नी द्वारा एक बुर्का पहने महिला द्वारा उसके घर में की गई लूटपाट की सूचना अपने पति तेजवीर को दी गई।इसके साथ ही सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला से घटना की जानकारी करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने शुरू कर दिए इसी दौरान इलाके में एक सीसीटीवी कैमरे में एक बुर्का पहने महिला गली में शिक्षक के घर के अंदर जाती हुई नजर आई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बुर्का पहने लुटेरी महिला की पहचान करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं घटना को लेकर तेजवीर सिंह ने बताया कि मैं स्कूल पढ़ाने गया था। घर में पत्नी अकेली थी. इस दौरान एक महिला बुर्का पहन के जबरन घर में घुस आई। पत्नी के साथ हाथापाई की, फिर एक कमरे में तमंचे की नोक पर बंद कर दिया। बुर्काधारी महिला ने आवाज निकालने पर गोली मारने की धमकी दी। वही, दूसरे कमरे में बक्से और अलमारी खोलकर नकद और सोना चांदी के जेवरात लूट लिए घटना को लेकर खैर क्षेत्राधिकारी आरके सिसोदिया ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे मैं बुर्काधारी महिला के साक्ष्य के आधार पर जांच हो रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …