अलीगढ़: आवारा सांड ने 4 वर्षीय बच्ची को जमीन पर पटक पटक कर उतारा मौत के घाट

द ब्लाट न्यूज़ थाना गांधी पार्क इलाके में एक आवारा सांड ने घर के बाहर रास्ते पर खड़ी 4 वर्षीय बच्ची को अपने दोनों सींगों पर उठाते हुए जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। आवारा सांड द्वारा 4 वर्षीय बच्ची को जमीन पर पटक पटक कर मौत के घाट उतारे जाने के दौरान पूरी घटना का लाइव वीडियो इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

 

 

जहां आवारा सांड के द्वारा रास्ते में खड़ी एक बच्ची के ऊपर दौड़कर हमला बोलते हुए उसको अपने पैरों तले कुचलते हुए आवारा सांड बच्ची के ऊपर बैठ गया। आवारा सांड के हमले को देख परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और आवारा सांड के नीचे दबी बच्चों को निकाला गया उपचार के लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। आवारा सांड के द्वारा बच्ची को मारे जाने की सूचना मिलते ही नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और आवारा सांड को पकड़ने की कोशिश की गई।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र का है। जहां पर एक पिता अपनी 4 वर्षीय बच्ची को घर के बाहर छोड़कर घर में चला गया बच्ची खेल रही थी वही आवारा सांड ने 4 वर्षीय बच्ची को अपने पैरों तले रौंद दिया। बच्ची की चीख निकलने की आवाज सुनते ही परिवार और आसपास के लोग पहुंच गए।जहां बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया ओर उपचार के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई।

परिवार के द्वारा बताया गया कि इलाके में काफी आवारा जानवर घूमते रहते हैं कोई ना कोई आए दिन घटना होती रहती है। आज यह बच्ची इसकी शिकार बन गई है। इसके जिम्मेदार कौन होगा। जिस तरीके से सरकार तरह-तरह के वादे पेश कर रही है। लेकिन वही जमीनी स्तर पर अधिकारी सरकार के दावों पर पलीता लगाते नजर आ रहे हैं। नगर निगम की लापरवाही की वजह से एक 4 वर्षीय मासूम बच्चे की जान चली गई परिवार में मातम सा छा गया। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची पर आवारा सांड को पकड़ने का प्रयास किया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …