अलीगढ़: मौत से पहले हसन फोन पर बोला: भाई ये लोग मुझे मार देंगे, कह रहे गर्दन काट दो,फिर गैराज में लटकी मिली लाश

द ब्लाट न्यूज़ थाना सासनी गेट इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब मौत से पहले आखरी बार पिता और भाई से हुई बातचीत के बाद कार वर्कशॉप के मालिक का उसके ही गैराज में फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला। कार वर्कशॉप मालिक की गैराज में फांसी के फंदे पर लाश लटकी होने की सूचना पर सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और गुस्साए परिवार के लोगों ने आगरा रोड़ पर जाम लगाते हुए हंगामा कर दिया।

 

 

मौके पर पहुंचे मृतक युवक के गुस्साए परिजनों ने जमीन मालिक पर अपने बेटे की हत्या कर उसकी लाश को कार गैराज में फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया। परिजनों का आरोप है कि किराए पर कार वर्कशॉप चलाने वाले उनके बेटे का जमीन मालिक से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर मालिक के द्वारा उसको धमकी दी थी। इसी के चलते उसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी। गुस्साए परिजनों द्वारा आगरा रोड जाम कर हंगामा किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करते हुए शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतक युवक के परिजनों से जानकारी करते हुए सभी पहलुओं पर बारीकी के साथ मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई।

वहीं मृतक हसन के भाई शकील का कहना है कि उसका मृतक भाई हसन थाना सासनी गेट क्षेत्र के आगरा रोड पर किराए की जमीन पर हसन वर्कशॉप के नाम से कारों का गैराज चला रहा था। जिस गैराज के लिए उसके मृतक भाई हसन ने 20 लाख रुपये पगड़ी बतौर गैराज जमीन मालिक राजेश कुमार और उसके भाइयों को दिए थे। किराए के जमीन पर वर्कशॉप चला रहे उसके भाई हसन के साथ हुई वारदात देर शाम करीब 6:30 बजे की है। जब उसका भाई हसन घर पर खाना खा रहा था। तभी उसके पास किसी का फोन पहुंचा और उसको गैराज पर मिलने के लिए बुलाया। जिस पर उसका भाई खाना छोड़ कर फोन करने वाले व्यक्ति के पास मिलने के लिए पहुंच गया।

आरोप है कि इसके कुछ देर बाद उसके भाई हसन ने उसको फोन करते हुए कहा कि “”ये लोग मुझे मार देंगे ओर कह रहे हैं इसकी गर्दन काट कर डाल दो,””फोन पर हुई बात के बाद वह अपने भाई को ढूंढने के लिए गैराज पर पहुंचा। तो देखा गैराज पर बाहर से ताला लटका हुआ था। जिसके चलते परिवार के लोग वापस घर आ गए। जिसके बाद सोमवार की सुबह गैराज जमीन मालिक राजेश के दोस्त विकास ने उसके जीजा के पास फोन कर बताया कि उसके साले हसन की लाश गैराज में पड़ी हुई है। जिसकी सूचना उसके जीजा ने फोन कर परिवार के लोगों को दी। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा जिस गैराज का ताला रात को लगा हुआ था। उस गैराज का ताला सुबह खुला पड़ा हुआ था और उसके भाई हसन की लाश गैराज में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

जिसके बाद हसन की लाश वर्कशॉप के अंदर फांसी के फंदे पर लटकी देख परिवार के लोगों ने वर्कशॉप जमीन के मालिक राजेश उसके दोनों भाइयों और उनके साथियों पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया गया जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आगरा रोड पर जाम लगाकर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। मृतक युवक के परिवार के लोगों का आरोप है कि राजेश और उसके साथी उसके भाई हसन पर दुकान खाली करने को लेकर दबाव बनाते हुए कई बार धमकी दे चुके थे ओर उससे कहते थे कि ये एक अकेला मुसलमान है।इसको मारो और यहां से भगाओ। इसी के चलते जमीन मालिक ने अपने भाइयों और दोस्तों के साथ मिलकर हसन की हत्या कर दी।

वहीं बेटे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों द्वारा आगरा रोड पर जाम लगाए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए परिवार के लोगों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …