अलीगढ़: देखिए: चोरी के माल सहित पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

द ब्लाट न्यूज कोतवाली खेर पुलिस टीम को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जब इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को मोबाइल फोन सहित चोरी के माल के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों शातिर चोरों के कब्जे से कीमती मोबाइल समेत चुराया गया अन्य सामान बरामद किया है।

 

 

शातिर चोरों के कब्जे से पुलिस ने चोरी का माल बरामद करते हुए कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोरों के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार के तहत अभियान चलाया हुआ है। एसएसपी द्वारा चलाए जा रहे इसी अभियान के तहत इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तारी के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सीओ खैर के नेतृत्व में थाना खैर प्रभारी की अगुवाई में टीम गठित की गई थी। चोरों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई पुलिस टीम की अगुवाई कर रहे कोतवाली खैर प्रभारी को सटीक सूचना मिली इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोर चोरी का माल बेचने की फिराक में खड़े हुए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर दी शुरू कर दी। जिसके बाद कोतवाली खेर पुलिस टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए तीनों शातिर चोरों को चुराए गए चोरी के माल समेत रंगे हाथ गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। जहां पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों शातिर चोरों के कब्जे से कीमती मोबाइल समेत चुराया गया अन्य सामान चोरों के कब्जे से बरामद किया। पुलिस ने शातिर चोरों के कब्जे से चोरी का माल बरामद करते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कर तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …