पति ने पत्नी की की पिटाई,पति की क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अलीगढ़, संवाददाता। थाना रोरावर क्षेत्र में एक दहेज लोभी हैवान पति का अपनी पत्नी के ऊपर की गई क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दहेज लोभी पति अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा-गिरा कर लात घूसों से बेरहमी के साथ घसीटते हुए क्रूरता पूर्वक जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने जब दहेज लोभी पति के कहने पर अपने मायके से दहेज में पैसे लाने से साफ इंकार कर दिया। तो पति को यह बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद उसके पति ने पैसे लाने से मना करने पर अपनी पत्नी की देर रात क्रूरता पूर्वक जमीन पर घसीट घसीट कर मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की गई। जो घटना उसके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना उसकी पत्नी में सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

पति के द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी पति ओर नंदोई के खिलाफ पत्नी की तहरीर पर थाने पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी पति और उसके बहनोई को गिरफ्तार किया गया। जबकि मारपीट में घायल पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। पत्नी रीवा का आरोप है कि बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसके पति ने उससे कहा कि तू बदसूरत ओर बुरी शक्ल की है, जब उसने अपने पति से कहा है कि उसकी जगह कोई और ढूंढ लाओ तो पति बोला कि तुझ जैसी बहुत है,

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के महमूद नगर इलाके की रहने वाली पीड़ित महिला रीवा का कहना है कि उसकी शादी करीब 4 साल पहले फातिमा मस्जिद महमूद नगर निवासी युवक के साथ इच्छा अनुसार दान दहेज और मुस्लिम रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। आरोप है कि उसके भाइयों द्वारा दिए गए दहेज से उसका पति और ससुरालीजन खुश नहीं थे। शादी के 1 साल तक तो उसको ठीक-ठाक रखा। लेकिन उसके बाद लगातार उसको अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए पति सहित ससुराली जनों के द्वारा मारपीट करते हुए प्रताड़ित किया जाने लगा।

उसके साथ हुई घटना मंगलवार देर रात की है। जब उसके पति ने उससे दहेज में कार और पैसे की डिमांड की। आरोप है कि जब उसने अपने पति से अपने भाई से पैसे और कार मांग कर लाने की बात से साफ इंकार कर दिया। इसी बात के चलते उसके बाद पति ने उसको जमीन पर गिरा गिरा कर घसीटते हुए लात-घूसों से जमकर मारपीट करते हुए बेरहमी के साथ पिटाई की गई। जिसकी सूचना उसके द्वारा देर रात मायके पक्ष अपनी मां को फोन कर दी गई। जिस सूचना पर उसकी मां उसकी ससुराल पहुंची। तो दहेज में पैसे और कार की डिमांड करने की मांग करने वाले उसके पति ने उसकी मां को नहीं बख्शा उसकी गर्दन दबाते हुए उसके साथ भी मारपीट कर डाली।

रीवा का आरोप है कि उसके ननंद और नंदोई उसकी ससुराल पहुंचकर उसके पति के साथ मिलकर दहेज की मांग करते हैं। आरोप है कि उसके पति द्वारा जब उसके साथ बेरहमी से पिटाई की जा रही थी। तो उसका पति उससे बोला कि बदसूरत ओर बुरी शक्ल की हैं तू, जिस पर उसने अपने पति से कहा कि जाओ कोई और ढूंढ लाओ,तो पति ने उससे कहा तुझ जैसी बहुत हैं, पति द्वारा उसके साथ की गई क्रूरता पूर्वक पिटाई का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद पत्नी ने पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़ित पत्नी रीवा की तहरीर पर आरोपी पति और उसके बहनोई सहित ससुराली जनों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया। पति और बहनोई के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और बहनोई को गिरफ्तार कर लिया।

वही इस मामले पर सीओ का कहना है कि थाना रोरावर इलाके में पति द्वारा पत्नी के साथ की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पीड़ित पत्नी रीवा की तहरीर पर तत्काल पुलिस द्वारा पति और उसके बहनोई के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपी पति और बहनोई को गिरफ्तार किया है। मामले में कार्रवाई प्रचलित है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …