सोशल मीडिया अपडेट : Twitter का यह फीचर जल्द होगा बंद कुछ दिन पहले ही हुआ था लॉन्च, यूजर हो गए थे परेशान

THE BLAT NEWS:

‘हाल ही के दिनों में Twitter में फॉर यू (For You) नाम से एक फीचर आया है जिसमें आपकी टाइमलाइन दिखती है। इस फीचर की लॉन्चिंग के बाद से ही लोग शिकायत कर रहे हैं। अब एलन मस्क ने कहा है कि यह फीचर जल्द बंद किया जाएगा।’

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter के नए मालिक एलन मस्क प्लेटफॉर्म पर कई सारे बदलाव कर रहे हैं। हाल ही के दिनों में Twitter में फॉर यू (For You) नाम से एक फीचर आया है जिसमें आपकी टाइमलाइन दिखती है। इस फीचर की लॉन्चिंग के बाद से ही लोग शिकायत कर रहे हैं। अब एलन मस्क ने कहा है कि यह फीचर जल्द बंद किया जाएगा। फिलहाल फॉर यू फीचर डिफॉल्ट है लेकिन आने वाले समय में यह डिफॉल्ट रूप से नहीं दिखेगा। एलन मस्क ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

Image result for Cute Twitter Logoएलन मस्क ने ट्विटर के एक और नए फीचर की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि Twitter पर ऑटोमैटिक ट्रांसलेशन का भी फीचर आने वाला है। इस फीचर के लॉन्च होने के बाद कोई भी ट्वीट किसी देश की भाषा के मुताबिक अपने आप ट्रांसलेट हो जाएगा। इसके अलावा एलन मस्क ने थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म जैसे Tweetbot, Twitteriffic और Fenix को बैन कर दिया है।

Image result for twitter elon musk

Twitter पर जल्द ही बुकमार्क फीचर भी लॉन्च होने वाला है जिसके आने के बाद आप किसी ट्वीट को बुकमार्के के तौर पर सेव कर सकेंगे। Twitter की बुकमार्क लिस्ट प्राइवेट होगी लेकिन जिसके ट्वीट को बुकमार्क के तौर पर सेव किया जाएगा, उसे इसका जानकारी मिलेगी कि उसके ट्वीट को कितने लोगों ने बुकमार्क बनाया।

Check Also

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम काे लेकर एयरपोर्ट तथा होटल रेडिसन ब्लू नो फ्लाइंग जोन घोषित

रांची । केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का राज्य में प्रस्तावित कार्यक्रम है। …