कानपुर के थानेदार बदले, कई थानेदारों पर गिरी गाज…

Author : Rishabh Tiwari 

कानपुर। शुक्रवार को थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किए गए। लिस्ट में देखने को मिला कि क्राइम पर काम करने वाले दरोगा और इंस्पेक्टरों को थाने का चार्ज मिला। जबकि लापरवाह थानेदारों पर गाज गिरी है। 


इन लोगों को यहां 

 फीलखाना थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना, सजेती थाना प्रभारी जनार्दन सिंह यादव और चमनगंज थाना प्रभारी जावेद अहमद को लापरवाही पर थाने से हटाकर क्राइमब्रांच भेज दिया गया। नजीराबाद थाना प्रभारी शारदा चौधरी को परिवार परामर्श केंद्र से अटैच कर दिया गया। थाना प्रभारी साढ़ को हटाकर अतिरिक्त थाना प्रभारी घाटमपुर बना दिया गया। क्राइमब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह को फीलखाना थाना, दरोगा अर्पित तिवारी को चमनगंज थाना प्रभारी, दरोगा कौशलेंद्र प्रताप सिंह को NAFIS सेल से हटाकर नजीराबाद थाना प्रभारी, फजलगंज थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी सच्चिदानंद को हटाकर साढ़ थाना प्रभारी और पवन कुमार को सजेती थानाध्यक्ष बनाया गया है।


 मर्डर केस समेत शहर के कई बड़े मामलों का खुलासा करने वाले दरोगा और इंस्पेक्टर को थाने का चार्ज दिया गया है। इसके साथ ही शहर के क्राइम कंट्रोल पर बेहतरीन काम करने वाले दरोगा और इंस्पेक्टरों को चार्ज दिया गया है। लापरवाही करने वालों को हटाया गया है। – आनंद प्रकाश तिवारी,ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर 

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …