दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद हत्यारोपी को किया अरेस्ट

राजधानी दिल्ली में पुलिस ने शनिवार देर रात मुठभेड़ के बाद हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस का एनकाउंटर नार्थ ईस्ट दिल्ली के गांधीनगर इलाके के पास हुआ. इस मुठभेड़ में शौकीन नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसे बाद में पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया. शौकीन एक नामी बदमाश है. जिसपर पहले ही दर्जन भर मामले दर्ज है.

हत्या के मामले में पुलिस को थी शौकीन की तलाश

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शौकीन ने अपने साथी के साथ मिलकर हाल ही में गांधी नगर में घर मे घुसकर एक महिला की हत्या कर दी थी. महिला को करीब दर्जन भर गोली मारी गयी थी.मृतक महिला एक प्राइवेट फैक्टरी में काम करती थी और अपने परिवार से अलग गांधीनगर में एक किराये के मकान में रहती थी. हत्याकांड के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे मारी कर रही थी. इस हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही पकड़ लिया था. जिससे पूछताछ के बाद शौकीन के इस वारदात में शामिल होने का पता चला था.

पुलिस ने ट्रैप लगाकर शौकीन को रोका तो उसने शुरू की फायरिंग

दरअसल दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी बदमाश गांधीनगर पुस्ते की तरफ आएंगे.पुलिस ने पहले से ही ट्रैप लगा रखा था. पुलिस की टीम को देखते ही आरोपी भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. एक गोली पुलिस बेरिकेट पर लगी.पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमे से एक गोली शौकीन नाम के बदमाश के पैर में लगी.

Check Also

रूस में आतंकी हमला, 40 लोगों की मौत,100 से भी अधिक लोग हुए घायल

The Blat News: रूस की राजधानी मास्को शुक्रवार को आतंकी हमले से दहल गई। चार …