सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए बड़ी खबर!

देशभर के विभिन्न राज्यों में निकलीं हजारों पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपका इंतज़ार ख़त्म हुआ। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में तैयारी कर रहे युवाओं को इंतजार होता है तो सिर्फ आवेदन निकलने का और शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी), वारंगल ने संस्थान के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के रिक्त पदों पर भर्तियां निकालीं हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

जिन उम्मीदवारों को इस भर्ती में शामिल होने की इच्छा है, वह अपना आवेदन एनआईटी वारंगल की आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in की मदद से कर सकते हैं।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी), वारंगल में प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। इच्छुक उम्मीदवार चाहें तो 17 मार्च, 2022 तक अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं।

99 पदों पर होंगी भर्तियां
एनआईटी वारंगल भर्ती के माध्यम से चयनित उम्मीदवारो को संस्थान के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के रिक्त पदों पर नियुक्ति दी जाएगी। भर्ती में रिक्त पदों की कुल संख्या 99 हैं।

Check Also

Lok Saba Elections2024 : कानपुर में कहीं तीखी बहस तो कहीं अव्यवस्था के बीच हो रहा चुनाव…

Kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद में मतदान कुछ जगह समय से तो कुछ जगह देरी से शुरू …