भाजपा सरकार को माफ नहीं करेगा पिछड़ा वर्ग : संजय सविता

– पिछड़ा वर्ग का वोट लेकर भाजपा ने सरकार बनने में नहीं दी भागीदारी

कानपुर । पिछले विधानसभा चुनाव में धर्म के नाम पर और यादवों का डर दिखाकर भाजपा ने पिछड़े वर्ग को अपने पक्ष में कर लिया। वोट लेने के बाद सरकार बनने में पिछड़े वर्ग को न तो सत्ता में भागीदारी दी और न ही इस वर्ग का राजनीतिक उत्थान किया गया। सरकार बनने के बाद पिछड़ा वर्ग को दूध की मक्खी की तरह निकाल फेका गया। इससे पिछड़ा वर्ग में जबरदस्त रोष है और अपने अधिकारों के लिए अबकी बार पूरा पिछड़ा वर्ग समाजवादी पार्टी के साथ खड़ा है और सपा की सरकार बनना तय हो चुका है। यह बातें शुक्रवार को कानपुर पहुंचे सपा के प्रदेश सचिव संजय सविता ने कही।

उन्होंने कहा कि सवर्ण समाज को तीन प्रतिशत व शोषित पीड़ितों को तीन प्रतिशत आरक्षण देने का कार्य जन नायक कपूरी ठाकुर ने किया था। सविता समाज ने हमेशा समाज की पूरी निष्ठा के साथ सेवा की है। मनुष्य के जन्म से लेकर मृत्यु तक सविता समाज ने मनुष्य के जीवन में अपनी अहम भूमिका निभाई है। पिछले चुनाव में पिछड़े वर्ग के लोगों ने अपना पूरा समर्थन व वोट देकर भाजपा की प्रदेश में सरकार बनवाई थी, परंतु भाजपा ने सरकार बनते ही इस समाज को दूध की मक्खी तरह निकाल कर फेक दिया। पिछड़ा वर्ग के लोगों के साथ धोखा हुआ है और विश्वासघात किया गया है। ऐसे में पिछड़ा वर्ग समाज कभी भी भाजपा सरकार को माफ नहीं करेगा। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न पिछड़े वर्ग का हो रहा है। पिछड़े वर्ग समाज की आवाज को दबाया जा रहा है। इस दौरान अजय यादव अज्जू, नरेंद्र सिंह पिंटू ठाकुर, संजय विद्यार्थी सविता, रणवीर सिंह यादव, शकील सिद्दीकी, अन्नू गुप्ता, शरद पांडेय, सुरेश सविता, संतोष यादव, मालू गुप्ता, हाजी यूनुस बदरे, अक्षत श्रीवास्तव, अनिल मिश्रा, अकील अहमद आदि मौजूद रहें।

सपा के नगर अध्यक्ष डा. इमरान ने कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया व जननायक कर्पूरी ठाकुर की नीतियों पर चलकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाज के हर वर्ग का सम्मान करके समाजवाद को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। भाजपा सरकार से समाज का हर वर्ग परेशान है, बढ़ती बेतहाशा महंगाई के कारण शोषित पीड़ित समाज के हर वर्ग को अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया है। प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। प्रदेश में जंगलराज कायम है और इसकी पुष्टि सर्वोच्च न्यायालय के बयान से भी होती है। खुलेआम जनता वा किसानों की हत्याएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश अब हत्या प्रदेश बन गया है। प्रदेश की जनता की रक्षा करने वाला कोई नहीं है, जनता भगवान भरोसे है। प्रदेश के अपराधी व पुलिस बेलगाम हो गई है।

Check Also

सोनिया गांधी ने दिया परिवार के सियासी वारिस का संदेश

रायबरेली : राहुल गांधी को रायबरेली के रण में उतार कर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी …