गौरव अरोड़ा ने तनाव 2 में सोनी राजदान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया

 

गौरव अरोड़ा और सोनी राजदान ने तनाव 2 में दमदार अभिनय करने के लिए टीम बनाई है, जिसमें राजदान उनकी ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभा रही हैं। इस सहयोग पर विचार करते हुए गौरव ने उनके साथ काम करने को एक समृद्ध और यादगार अनुभव बताया। उन्होंने उनकी व्यावसायिकता, सेट पर उनके द्वारा लाई गई गर्मजोशी और शो में उनके गहन योगदान पर जोर दिया।

गौरव ने साझा किया कि सोनी राजदान में एक “मातृत्व ऊर्जा” है जो उनके चरित्र से परे है, क्योंकि वह सेट पर सभी का ख्याल रखती हैं, जिससे एक आरामदायक माहौल बनता है। उन्होंने कहा कि वह उनके साथ एक असली माँ की तरह सच्ची गर्मजोशी से पेश आती हैं, और उनकी उपस्थिति ने उनके अपने प्रदर्शन में गहराई ला दी। गौरव ने ऑफ-कैमरा उनके साथ बिताए गए बॉन्डिंग पलों को याद किया, जैसे लंच, जहाँ उन्होंने अपने अनुभवों पर चर्चा की, जिससे पूरी प्रक्रिया और भी अधिक फायदेमंद हो गई।

उन्होंने यह कहते हुए अपना आभार व्यक्त किया: “सोनी मैम में एक अद्भुत वाइब है। वह शो में मेरी माँ की भूमिका निभा रही हैं, और वह वास्तव में आपके साथ गर्मजोशी से पेश आती हैं। मैं अपनी मां की भूमिका निभाने के लिए इससे बेहतर सह-अभिनेता की उम्मीद नहीं कर सकती थी।

उनके तालमेल ने न केवल उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को बढ़ाया, बल्कि तनाव 2 पर एक समग्र यादगार सहयोग में भी योगदान दिया। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो 6 सितंबर से विशेष रूप से सोनी लिव स्ट्रीमिंग पर शुरू होगा।

Check Also

मुकेश छाबड़ा और सुधीर मिश्रा का दावा है कि “यह लड़का बड़ी सफलता हासिल करेगा”

  कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि गौरव अरोड़ा ‘तनाव’ …