मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

इंफाल । मणिपुर में हथियार और गोला बारूद की बरामदगी का सिलसिला लगातार जारी है। इसी सिलसिले में राज्य में अलग-अलग स्थानों पर चलाए गए अभियान में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद संयुक्त सुरक्षा बलों द्वारा बरामद किया गया।

मणिपुर पुलिस ने आज बताया कि पहाड़ी और घाटी जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान और क्षेत्र वर्चस्व चलाया गया।

तलाशी अभियान के दौरान थौबल जिले के लीरोंगथेल पित्रा लोक माचा की तलहटी से मैगजीन के साथ दो 9 मिमी एसएमजी, दो 9 मिमी पिस्तौल, एक .32 पिस्तौल, दो .303 राइफल (देशी निर्मित), एक 12-बोर सिंगल बैरल गन, छह एचई-36 हैंड ग्रेनेड, तीन एमके-III ए2 ग्रेनेड, छह टियर स्मोक शेल, 123 जिंदा गोला बारूद, एक ट्यूब लांचर, दो एचई-36 हैंड ग्रेनेड डेटोनेटर, दो एमके-III ए2 ग्रेनेड डेटोनेटर और एक हैंड सेट बरामद किया गया, जिसे “बाओफेंग” के रूप में चिह्नित बरामद किया गया।

एक अन्य तलाशी अभियान के दौरान, काकचिंग जिले के चेयरेल खुनौ हेइरीकोकथोंग हिल से दो एचई-36 ग्रेनेड, एक कार्बाइन मैगज़ीन, एक “पैरा” 2 मोर्टार शेल, छह टियर स्मोक शेल, एक दंगा रोधी कारतूस, दो स्मोक ग्रेनेड, एक हेलमेट, तीन डेटोनेटर, एक 12-बोर कारतूस और चार ट्रेसर राउंड बरामद किए गए।

Check Also

एजीआर देनदारी को लेकर दाखिल मोबाइल कंपनियों की क्यूरेटिव याचिका खारिज

नई दिल्ली । चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली बेंच से मोबाइल कंपनियों को …