कंगना रनौत के साथ डांस फ्लोर पर जब उतरीं अंकिता लोखंडे, रंगोली भी झूमकर करती दिखीं डांस

मुंबई । कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की क्लोज़ बॉन्डिंग किसी सी छिपी नहीं है, वे आपस में अच्छी दोस्त हैं और यकीनन फ्रेंडशिप डे पर इस दोस्ती को भला कैसे भुलाया जा सकता है। इस मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड कंगना के साथ वाला अपना एक डांस खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया, जो इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के साथ यह डांस वीडियो शेयर किया। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम किया था। यह डांस वीडियो भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है, जब एक रात की पार्टी में अंकिता कंगना और उनकी बहन रंगोली के साथ झूमकर डांस कर रही थीं।

बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से टीवी ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलिवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारी बाई के रोल में नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां अंकिता अपने पुराने शो ‘पवित्र रिश्ता’ के अगले सीज़न ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ (Pavitra Rishta 2.0) को लेकर चर्चा में हैं, वहीं कंगना रनौत इस वक्त अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। कंगना दिवंगत सीएम जयललिता की जीवनी पर बन रही फिल्म ‘थलाइवी’ के साथ-साथ ‘धाकड़’ को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं।

Check Also

फिल्म सिकंदर से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैंस उनके ग्रैंड कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। …