लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म के बाद अभिनेता अक्षय कुमार का बड़ा फैसला

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार हर तरह की फिल्मों में कमाल का अभिनय करते नजर आते हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। अक्षय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने विचार शेयर किए। इसके अलावा लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते अक्षय ने एक बड़ा फैसला लिया है।

फिल्में असफल होने पर दुखी अक्षय कुमार

अक्षय ने दिए एक इंटरव्यू में इस पर टिप्पणी की है। अक्षय ने कहा, “हर फिल्म के पीछे बहुत मेहनत होती है। आपको बहुत पसीना बहाना पड़ता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना बहुत दुखद है। जीवन में असफलता हमें सफलता का महत्व देती है। असफलता हमें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करती है। जब एक फिल्म फ्लॉप हो जाती है, इसका प्रभाव एक अभिनेता के जीवन पर पड़ता है।”

फिल्म फ्लॉप होते ही अक्षय ने एक बड़ा फैसला लिया

अक्षय कुमार आगे कहते हैं, “आपके नियंत्रण में कुछ भी नहीं है। केवल कड़ी मेहनत करना आपके हाथ में है। पिछले कुछ समय से मनोरंजन की दुनिया तेजी से बदल रही है। दर्शक अब फिल्में नहीं देख रहे हैं। इसलिए यदि कोई प्रोजेक्ट वास्तव में मनोरंजक है, तो आपको उस प्रोजेक्ट में काम करना होगा। अब मैं संतुष्ट हूं। मैं गंभीरता से सोचूंगा कि दर्शक मेरी फिल्म देखने आएंगे या नहीं। मैं सोचूंगा कि मेरी फिल्में न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेंगी, बल्कि वे मेरी फिल्मों से जुड़ाव महसूस करेंगे कहीं।” अक्षय जल्द ही आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Check Also

आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता दिग्गज अभिनेत्री रेहाना सुल्तान की हाल ही में हृदय वाल्व रिप्लेसमेंट …