विक्की कौशल के लिए ‘बैड न्यूज’ का चार दिनों में कुल कलेक्शन 33.2 करोड़ रुपये

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की मुख्य भूमिका वाली ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को रिलीज हुई। इस फिल्म के गाने ‘तौबा तौबा’, ‘जनम’, ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ को सोशल मीडिया पर तूफानी रिस्पॉन्स मिला था। खासकर विक्की और तृप्ति की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा। ऐसे में सभी का ध्यान इस बात पर था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी। पिछले हफ्ते (19 जुलाई) रिलीज हुई इस फिल्म का 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल स्टारर ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन (शुक्रवार) 8.3 करोड़ की कमाई की है। शनिवार को फिल्म ने 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने शनिवार के मुकाबले 11.15 करोड़ ज्यादा का कलेक्शन किया। हालांकि, मल्टी-स्टारर फिल्म सोमवार के टेस्ट में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। ‘बैड न्यूज’ ने चौथे दिन यानी सोमवार को सिर्फ 3.5 करोड़ की कमाई की है। इसके चलते विक्की कौशल की फिल्म का चार दिनों में कुल कलेक्शन 33.2 करोड़ हो गया है।

विक्की की पिछली फिल्मों की बात करें तो आदित्य धर निर्देशित ‘उरी’ ने वीकेंड पर 35.73 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि मेघना गुलजार की ‘राजी’ ने 32.94 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके मुकाबले ‘बैड न्यूज’ की वीकेंड कमाई महज 29.5 करोड़ है। तो वहीं चौथे दिन के अंत तक फिल्म का कुल कलेक्शन 33.2 करोड़ हो गया है। अब आने वाले दिनों में ये देखना अहम होगा कि ‘बैड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या नहीं। वरना सोमवार के आंकड़ों को देखकर फिल्म समीक्षक अनुमान लगा रहे हैं कि यह फिल्म अगले शुक्रवार तक सिर्फ 45 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाएगी।

Check Also

आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता दिग्गज अभिनेत्री रेहाना सुल्तान की हाल ही में हृदय वाल्व रिप्लेसमेंट …