विरोधियों के झूठे नैरेटिव का करारा जवाब दें कार्यकर्ता : देवेंद्र फडणवीस

मुंबई । उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को पुणे में कहा कि विपक्ष झूठ के सहारे भाजपा नीत एनडीए गठबंधन को बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। इसलिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता विपक्ष के झूठे नैरेटिव का करारा जवाब दें। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पुणे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रविवार को प्रदेश स्तरीय बैठक में भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित थे।

बैठक में उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम चार चीज़ों से लड़ रहे थे, इनमें तीन पार्टियां थीं, उनमें हमें हराने की ताकत नहीं थी। चौथी झूठी कहानी थी। इसका जवाब देने में हम चूक जाते हैं, लेकिन हम इसका जवाब देने के लिए ताकत बनाने जा रहे हैं। हमारी हार सिर्फ 0.3 प्रतिशत वोट के कारण हुई है। फड़णवीस ने कहा कि हमें 43.6 प्रतिशत और महाविकास आघाड़ी (मविआ) को 43.9 फीसदी वोट मिले। फडणवीस ने कहा कि विधानपरिषद चुनाव में कहा जा रहा था कि भाजपा नीत एनडीए के विधायक टूटेंगे, लेकिन मविआ के 20 विधायक कब हमारे पास आ गये, किसी को पता ही नहीं चला।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में दम नहीं रह गया है और हम निश्चित तौर पर विधान सभा चुनाव जीतेंगे। फडणवीस ने कहा कि अब चातुर्मास शुरू हो रहा है। चातुर्मास तपस्या का काल है। हम इस दौरान संपर्क बढ़ाना चाहते हैं। मेरा दावा है कि इस विधानसभा के बाद राज्य में फिर से भाजपा नीत एनडीए की ही सरकार चुनी जायेगी।

Check Also

शिंदे समूह के विधायक की कार पर पथराव,मामला दर्ज

मुंबई। छत्रपति संभाजीनगर जिले के महावीर चौक पर स्थित बाबा पेट्रोल पंप के पास बीती …