वायआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना, सपना सच होने जैसा: शरवरी

बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शरवरी, आलिया भट्ट के साथ काम करने और उनसे सीखने के इस अवसर को पाकर बेहद खुश हैं। आलिया भट्ट, जो आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित वायआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड वाली फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं, जिसमे शरवरी सुपर-एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। इस स्पाईवर्स का हिस्सा बनकर शरवरी अभिभूत हैं, जिसमें भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी अग्रणी महिलाएं जैसे दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट ने इसकी शोभा बढ़ाई है।

शरवरी कहती हैं, “इस विशाल वायआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना अत्यंत रोमांचक है। मैं वास्तव में बहुत दबाव महसूस नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं इस यूनिवर्स का हिस्सा बनने की प्रक्रिया का हर पल आनंद ले रही हूं। मैं इस समय ऊर्जा और उत्साह से भरपूर हूं- इस अवसर को पाकर बहुत उत्साहित हूं- हमारे देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक आलिया भट्ट के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

वह आगे कहती हैं, “मैं सेट पर जाने, हर दिन आलिया से सीखने और अपने सीन को अच्छे से निभाने के लिए तत्पर हूं। अगर मैं दबाव को अपने ऊपर हावी होने दूंगी, तो मुझे मजा नहीं आएगा और मैं ऐसा नहीं चाहती। एक ऐसे यूनिवर्स का हिस्सा बनना, जिसमें मेरे सिनेमा के आदर्श हों, सचमुच सपना सच होने जैसा है। मैं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ की प्रशंसा करती हूं। बस इस तथ्य से कि मैं सिनेमा के महानतम आइकनों के इस गैलेक्सी में एक सुपर एजेंट की भूमिका निभा रही हूं, यह यकीन नहीं होता है।”

आदित्य चोपड़ा कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इस पहली फीमेल लीड वाली वायआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म को एक एक्शन स्पेक्टेकल बनाने में। ‘अल्फा’ का निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं, जिन्होंने वायआरएफ द्वारा निर्मित ब्लॉकबस्टर ग्लोबल स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द रेलवे मेन’ में प्रसिद्धि पाई।

Check Also

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ रिलीज काे तैयार

अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ की घोषणा के बाद से ही …