एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री जान्हवी कपूर की हालत बिगड़ गई है। इसके चलते जान्हवी कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब जान्हवी कपूर चेन्नई से मुंबई लौटीं तो उनकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी उनके पिता बोनी कपूर ने दी है। बोनी कपूर ने कहा है कि मुंबई आने के बाद उनकी हालत खराब हो गई तो हम उन्हें अस्पताल ले आए।

वास्तव में क्या हुआ?

जान्हवी कपूर एक फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई गई थीं। इसके बाद वह मुंबई आ गईं। इसी दौरान उसके खाने में कुछ भोजन मिल गया होगा, जिससे उसे फूड प्वाइजनिंग हो गई। इसके बाद जान्हवी कपूर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उसने कुछ खाना खाया। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ गई। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी बोनी कपूर ने दी। उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

डॉक्टर की सलाह पर ही जान्हवी कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बुधवार को जान्हवी कपूर काफी कमजोर महसूस कर रही थीं। इसके बाद गुरुवार को भी उसे तकलीफ होने लगी। जिसके बाद उन्हें रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जान्हवी पिछले कुछ हफ्तों से शूटिंग में व्यस्त थीं। जान्हवी मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल हुईं। जान्हवी इस समय अपनी फिल्म उलज़ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह एक आईएफएस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उलज़ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया गया।

जान्हवी कपूर एक मशहूर अभिनेत्री हैं

जान्हवी कपूर मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं । धड़क उनकी पहली फिल्म थी। यह फिल्म मराठी में सैराट का रीमेक थी। जान्हवी ने विभिन्न फिल्मों और वेब सीरीज में अभिनय किया है। कई लोगों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की है। हाल ही में वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल हुई थीं। इस बार उनका लुक भी चर्चा में रहा। अब उन्हें फूड इन्फेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ रिलीज काे तैयार

अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ की घोषणा के बाद से ही …