जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ीं मुशिकलें, ED ने भेजा एक और समन

नई दिल्ली। लंबे समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। खासतौर पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर उनका नाम चर्चा का विषय बना रहता है। सुकेश से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय के निशाने पर बनी हुई है।

अब खबर आ रही है की ईडी की तरफ से दोबारा से जैकलीन फर्नांडीस को समन भेजा गया है। जिसके जरिए इस मामले को लेकर उनसे से फिर से पूछताछ की जाएगी।

जैकलीन फर्नांडीस से फिर से होगी पूछताछ
हाल ही में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली है। हालांकि उन पर दर्ज अन्य केस को मद्देनजर रखते हुए फिलहाल वह जेल में ही रहेगा। दिल्ली के तिहाड़ जेल में सुकेश बंद है।

तकरीबन 9 साल पुराने इस केस को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी विवादों में रहा है और पिछले 2-3 साल से वह लगातार ईडी के दफ्तर और कोर्ट के चक्कर काट रही हैं।

जोकि आरोपी सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है। इस मामले पर एक्ट्रेस से ईडी फिर से पूछताछ करेगी। इससे पहले कई बार इस केस को लेकर जैकलीन फर्नांडीस से सवाल-जवाब किए जा चुके हैं। ईडी की पूछताछ के दौरान की जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर संग रिलेशनशिप की बात भी कबूली थी।

कोर्ट के चक्कर काट चुकीं जैकलीन
साल 2022 में इस मामले को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीस की पेश हो चुकी है। जिसको लेकर कई बार उन्होंने कोर्ट के चक्कर काटे थे। इस विवाद के कारण कहीं न कहीं उनके एक्टिंग करियर पर भी ग्रहण लग गया है।

Check Also

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ पहली हार्टब्रेक डेटिंग के बारे में की बात

बॉलीवुड में रिश्तों का बनना और टूटना सामान्य बात है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी ब्रेकअप …