जीत के जश्न के बाद अनुष्का से मिलने लंदन गए किंग कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीत कर गुरुवार 4 जून को स्वदेश लौट आई। टीम इंडिया की विजय यात्रा देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी मरीन ड्राइव पर उमड़ पड़े। वानखेड़े में टीम इंडिया ने शानदार जश्न मनाया।

तो फैंस ने जयकारों के साथ टीम इंडिया का स्वागत किया। हालांकि जश्न के बाद विराट कोहली को लंदन जाने के लिए एयरपोर्ट पर देखा गया।

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के लिए विराट लंदन गए हैं। एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो सामने आया है। विराट का वीडियो पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में किंग कोहली डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। विराट अनुष्का और परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए लंदन गए हैं। उनके वीडियो पर नेटिज़ेंस ने कमेंट किए हैं।

वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट ने स्टेडियम से अनुष्का को वीडियो कॉल कर अपनी खुशी जाहिर की। इसके बाद उन्हें विजय यात्रा के दौरान अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी देखा गया था। अनुष्का और विराट परफेक्ट कपल हैं। अनुष्का ने विराट के मुश्किल वक्त में हमेशा उनका साथ दिया है। विराट और अनुष्का 2017 में शादी के बंधन में बंधे और नई जिंदगी की शुरुआत की। 2021 में अनुष्का ने अपनी पहली बेटी वामिका को जन्म दिया। कुछ महीने पहले अनुष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे अकाय के माता-पिता बने हैं।

Check Also

पेरिस ओलंपिक 2024 में युगांडा का प्रतिनिधित्व करेंगे 20 एथलीट

कंपाला। युगांडा एथलेटिक्स फेडरेशन (यूएएफ) ने 20 एथलीटों की एक टीम घोषित की है, जो …