शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद की सेहत को लेकर दी जानकारी, बताया अस्पताल में भर्ती होने की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर लौट आए हैं। उन्होंने इसकी वजह बताई है कि अब उम्र के चलते काम का बोझ ज्यादा हो चला है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न से पूछा गया कि ऐसी खबरें हैं कि आप सोफे से गिर गए थे? शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मेरे पास सोफ़े पर लेटने का समय कहां है?” जब यह पूछा गया कि ये सभी अफवाहें कैसे शुरू हुईं तो शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मुझे पता है कि ये खबरें कहां से आ रही हैं, लेकिन मैं उस व्यक्ति के बारे में बुरा नहीं बोलना चाहता। इसलिए इसे नजर अंदाज करें। मेरी सर्जरी हुई है, इसलिए मैं ज्यादा बात नहीं करूंगा।”

उन्होंने कहा, “मैं उन लोगों को अपना चेकअप कराने की सलाह दूंगा, जो 60 वर्ष के हैं। मैं चुनाव प्रचार के लिए बहुत यात्रा कर रहा था। फिर मेरी बेटी की शादी हो गई। अब मैं उम्र के चलते एक दिन में तीन शिफ्ट नहीं कर सकता और उसके बाद मैं रात में पार्टी भी करूं।” फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर लौट आए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में उन्होंने कहा, “मेरी बेटी की अभी-अभी शादी हुई है और मेरी चाहत है कि वह अच्छी और खुशहाल रहे। ईश्वर की कृपा से मेरी बेटी सुखी वैवाहिक जीवन जी रही है। उसकी ख़ुशी में मेरी ख़ुशी छुपी है। मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहता, जो अपनी शादी से खुश नहीं हैं।”

 

 

Check Also

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई वजह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान सबके पसंदीदा अभिनेता। सलमान खान ने कभी ”दबंग” से लड़ाई …