अक्षय कुमार ने की जैकी भगनानी की मदद

वाशु भगनानी की प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पर कलाकारों और क्रू सदस्यों को बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया गया है। आखिरकार इस मामले पर पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूजा एंटरटेनमेंट को इस स्थिति से बाहर निकालने के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आगे आए हैं।

पिछले कुछ हफ्तों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि वाशु भगनानी की प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्मों में काम करने वाले कर्मचारियों को अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। करीब पंद्रह दिन पहले कुछ क्रू मेंबर्स ने कंपनी के संस्थापक वाशु भगनानी पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था। एक क्रू मेंबर ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके बाद कई अन्य लोग आगे आए और कहा कि उन्हें भी पैसे नहीं मिले हैं।

वाशु भगनानी के बेटे, अभिनेता और सह-निर्माता जैकी भगनानी ने पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले सुपरफ्लॉप ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण किया। इसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। अब जैकी भगनानी ने बकाया को लेकर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है।

“अक्षय सर ने हाल ही में मुझसे मुलाकात की और इस मुद्दे पर चर्चा की। उन्हें स्थिति के बारे में पता चला और सर ने आगे आकर इस स्थिति में अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर हमारी फिल्मों के लिए काम करने वाले हर व्यक्ति को जबतक उनका पूरा भुगतान नहीं मिलेगा, तो वे पैसे नहीं लेंगे। हमें समझने और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने के लिए हम अक्षय सर के आभारी हैं।” जैकी ने एक बयान में कहा, फिल्म व्यवसाय ऐसे मजबूत रिश्तों पर निर्भर करता है।

क्रू मेंबर्स के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां स्टार्स टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर को भी फिल्म के लिए भुगतान नहीं किया गया, जो अप्रैल में रिलीज हुई थी। “यहां तक कि टाइगर श्रॉफ को भी फिल्म के लिए उनका पारिश्रमिक नहीं मिला है। वह ”बड़े मियां छोटे मियां” से जुड़े लोगों को बकाया भुगतान न करने, यहां तक कि फिल्म पर काम करने वाले क्रू और सपोर्ट स्टाफ को भुगतान न करने पर भी चुप रहे हैं इसलिए उन्हें जल्द से जल्द भुगतान करना चाहिए।” बताया जा रहा है कि पूजा एंटरटेनमेंट पर क्रू और अन्य कर्मचारियों का करीब 2.5 करोड़ रुपये बकाया है।

Check Also

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, पिता सलीम खान ने बताई वजह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान सबके पसंदीदा अभिनेता। सलमान खान ने कभी ”दबंग” से लड़ाई …