होटल में मिला युवक का शव, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस 

• दो दिन से होटल में रुका हुआ था मृतक, हुई मौत

• डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम मौके पर पहुंचे


Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के फजलगंज थाना अंतर्गत एक होटल के कमरे में युवक का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना स्थल पर पहुंचे डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम।

बुधवार को जनपद के फजलगंज थाना क्षेत्र के कालपी रोड स्थित होटल सनी के कमरा नंबर 205 में आनंदपूरी टीपी नगर थाना जूही निवासी गौरव अग्रवाल 30 वर्ष पुत्र संतोष अग्रवाल का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू की।

पूछताछ करते डीसीपी सेंट्रल।

वहीं होटल के मैनेजर ने बताया कि मृतक दो दिन से होटल में ही रुके हुए थे। घटना की जानकारी मिलने पर डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम और एसीपी स्वरूप नगर शिखर और फ़ारेंशिक टीम जाँच मौके पर पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी सूचना कर दी हैं।

इन्होंने ये बताया 

वहीं एसीपी स्वरूप नगर शिखर ने बताया कि सनी होटल के कमरा नम्बर-205 में एक व्यक्ति के मृत पाये जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव का का पंचायतनामा भरकर परिजनों को सूचना करते हुए विधि कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Akanksha Varma 

Check Also

पनकी धाम के दो सेतु परियोजनाओं का काम लगभग हुआ पूरा

Kanpur,( मुकेश रस्तोगी ) कानपुर जनपद में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश के बाद …