सोनाक्षी और जहीर की रिसेप्शन पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का तांता

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब पति-पत्नी हैं। उन्होंने रजिस्ट्रेशन के जरिए मुंबई में शादी कर ली। उनकी शादी में दोनों के परिवार और इंडस्ट्री के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। सोनाक्षी और जहीर का रिसेप्शन मुंबई में हुआ। इस रिसेप्शन पार्टी में एक हजार से ज्यादा मेहमान शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी बैस्टियन रेस्टोरेंट में रखी गई थी। पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावड़ा नजर आया।

अपने वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बेहद खूबसूरत लग रहे थे। रिसेप्शन में सोनाक्षी ने लाल साड़ी पहनी और नेकलेस और ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। बालों में गजरा और सिंपल मेकअप में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जहीर ने सफेद शेरवानी पहनी हुई थी। उनकी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर एक दूसरे का हाथ पकड़कर रिसेप्शन स्थल पर पहुंचे और पोज दिए। सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन में भाईजान सलमान खान, रवीना टंडन, काजोल, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आदित्य रॉय कपूर, ऋचा चड्ढा, अली फजल, शरमीन सहगल, अरबाज खान, संगीता बिजलानी, अदिति राव हैदरी, सदाबहार एक्ट्रेस रेखा, दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो, हुमा कुरैशी, रैपर हनी सिंह, तब्बू, अजय देवगन, अनिल कपूर, चंकी पांडे, संजय लीला बंसाली और मनोरंजन जगत की कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं।

सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में थे। सोनाक्षी की तरह जहीर भी एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते हैं। सोनाक्षी और जहीर ने फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था।

 

Check Also

बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को शादी कर ली …