सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले मनीषा कोइराला ने भेजे महंगे तोहफे

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज अपने बॉय फ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं, जिन्हें वह लंबे समय से डेट कर रही हैं। आज ही शाम को एक बड़ा रिसेप्शन होगा। इसलिए दोनों की शादी को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनीषा कोइराला की ओर से सोनाक्षी के लिए भेजा गया खास तोहफा देखा जा सकता है।

मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम किया है। इस सीरीज में दोनों के काम को काफी सराहना मिली थी। इस मौके पर मनीषा और सोनाक्षी को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया। साथ ही दोनों की बॉन्डिंग भी देखने को मिली। शादी से एक दिन पहले 22 जुलाई को मनीषा ने सोनाक्षी के लिए एक खास तोहफा भेजा। उनके साथ एक गुलदस्ता भी था। वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में एक शख्स मनीषा कोइराला के भेजे गए गिफ्ट और गुलदस्ते को सोनाक्षी के घर ले जाता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी हैं।

सोनाक्षी के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने कहा, “शादी न तो हिंदू होगी और न ही मुस्लिम। ये रिश्ता दो दिलों का मिलन है। इसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। दोनों रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी करने जा रहे हैं।” सोनाक्षी ने रिशेप्शन के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया है। इस समारोह में सलमान खान, उनका परिवार ‘हीरामंडी’ सीरीज के सभी कलाकार और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी। ऐसे में अब सभी का ध्यान सोनाक्षी की शादी पर है।

Check Also

बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को शादी कर ली …