जीबरान ख़ान नें अपनी ब्रहमास्त्र एक्सपीरियंस बताया और कहा की ‘मेरा नाम द ग्रेट अमिताभ बच्चन को याद था

 

ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे आगामी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के स्टार जिबरान खान के लिए, अमिताभ बच्चन के साथ काम करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं था। ऐसे उद्योग में जहां बच्चन जैसे दिग्गजों को अत्यधिक सम्मान और प्रशंसा मिलती है, ऐसा अवसर उनके करियर का एक बड़ा हाईलाइट है।

अपने अनुभव पर विचार करते हुए, जिब्रान ने एक क्षण साझा किया जो विशेष रूप से विशेष है। “जब मैं ब्रह्मास्त्र में असिस्टेंट डायरेक्टर था तब महान अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात रही। मुझे उनसे एक विशेष दृश्य के लिए वॉयस नोट रिकॉर्ड करने के लिए कहना पड़ा और मेरे पास उनका नंबर भी था, लेकिन मुझमें उन्हें कॉल करने की हिम्मत नहीं थी। उन्होंने मुझे फोन किया और जब उन्होंने कहा, ‘हाय जिब्रान, मैं यहां अमिताभ हूं,’ तो मैं पांच सेकंड के लिए चौंक गया। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सका. मुझे उन्हें वीडियो कॉल करने का भी सौभाग्य मिला। वह कुछ और है, और उसके लिए वास्तव में मेरा नाम जानना और मुझे पहचानना एक विस्मयकारी क्षण था। महानायक अमिताभ बच्चन मेरा नाम जानते हैं और मुझे पहचानते हैं! वह मेरे लिए हमेशा एक खास पल रहेगा,” उन्होंने स्पष्ट भावुकता के साथ बताया।

इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ कभी खुशी कभी गम में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के बेटे कृष रायचंद की भूमिका निभाई थी, ब्रह्मास्त्र में बच्चन के साथ दोबारा जुड़ने से उनके करियर में पुरानी यादों और संतुष्टि की एक अनूठी परत जुड़ गई है। अब, इश्क विश्क रिबाउंड के स्टार के रूप में, जिबरान खान इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए हुए हैं। प्रशंसक उत्सुकता से आगामी फिल्म में उनकी भूमिका का इंतजार कर रहे हैं और उनकी प्रतिभा और समर्पण पर विश्वास करते हुए भविष्य में उनके लिए क्या लेकर आए हैं, इसका इंतजार कर रहे हैं।

Check Also

सैफ के साथ फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं करीना

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे …