टी20 विश्व कप: बारबाडोस जाते समय कमिंस का बैग खोया, मैक्सवेल, स्टार्क की फ्लाइट में देरी

नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलियाई टीम ओमान के खिलाफ अपने टी-20 विश्व कप के पहले मैच के लिए तैयार है, वहीं टीम के कई प्रमुख खिलाड़ियों को बारबाडोस में टीम से जुड़ने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को यात्रा में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। आईपीएल फाइनल में भाग लेने के बाद कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय के लिए रुककर दो दिन की कैरेबियाई यात्रा की, लेकिन उन्हें पता चला कि उनका सामान रास्ते में ही खो गया है। हालांकि अब कमिंस का सामान उन्हें मिल गया है।

इस बीच, स्टार्क और मैक्सवेल को उड़ान में देरी का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें लॉस एंजिल्स और मियामी में रात भर रुकना पड़ा। एक अन्य ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी परेशानी का सामना करना पड़ा, जब उनका क्रिकेट किट अभ्यास मैच के लिए त्रिनिदाद नहीं पहुंचा।

हालांकि इस देरी के कारण ऑस्ट्रेलिया के कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को मैदान पर बहुत कम समय मिल पाया है और 6 जून को ओमान के खिलाफ होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच से कुछ दिन पहले ही वे कई लंबी उड़ानों के प्रभाव को महसूस कर रहे हैं।

Check Also

पेरिस 2024 फुटबॉल: मेसी की अनुपस्थिति में अर्जेंटीना की नजर स्वर्ण पर

नई दिल्ली । अर्जेंटीना, अपने करिश्माई खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बिना भी, आगामी पेरिस ओलंपिक …