बिलबाओ ने गोलकीपर जुलेन अगिरेज़ाबाला के अनुबंध को दो साल बढ़ाया

मैड्रिड। एथलेटिक क्लब बिलबाओ ने कोपा डेल रे विजेता गोलकीपर जुलेन अगिरेज़ाबाला के अनुबंध को जून 2027 के अंत तक बढ़ा दिया है।

दो-वर्ष के अनुबंध विस्तार से अगिरेज़ाबाला के भविष्य पर संदेह समाप्त हो गया है, क्योंकि उनका पिछला अनुबंध 2025 के मध्य में समाप्त होने वाला था।

23 वर्षीय पूर्व स्पेन अंडर-21 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अगिरेज़ाबाला ने ला लीगा में एथलेटिक क्लब के लिए केवल 15 बार मैच खेला है, लेकिन पिछले दो सत्रों में कोपा डेल रे में उन्होंने लगातार अपने शुरुआती लाइन-अप में प्रभावित किया है।

इस सत्र में एथलेटिक की कप जीत में अगिरेज़ाबाला ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उन्होंने पेनल्टी शूटआउट में एक महत्वपूर्ण बचाव किया, जिससे बास्क पक्ष ने 40 वर्षों में पहली बार ट्रॉफी उठाई और अगले सत्र के यूरोपा लीग में जगह सुनिश्चित की।

अगिरेज़ाबाला क्लब की आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से कहा, “कप जीतना अविश्वसनीय था, लेकिन हम यहीं नहीं रुक सकते। अगले सीजन में हमारे सामने महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में कुछ बड़ी चुनौतियाँ हैं।”

अगिरेज़ाबाला ने स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उनाई साइमन के साथ प्रतिस्पर्धा का भी स्वागत किया, जिन्होंने एक सप्ताह पहले एथलेटिक के साथ अपना कार्यकाल 2029 तक बढ़ा दिया था।

उन्होंने कहा, “यह प्रतिस्पर्धा बहुत स्वस्थ और सकारात्मक है: यह हमें अपने पैरों पर खड़े रहने में मदद करती है और यह एथलेटिक के लिए बहुत अच्छा है।”

Check Also

पेरिस 2024 फुटबॉल: मेसी की अनुपस्थिति में अर्जेंटीना की नजर स्वर्ण पर

नई दिल्ली । अर्जेंटीना, अपने करिश्माई खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बिना भी, आगामी पेरिस ओलंपिक …